राज्य
समाचार ब्यूरो
अयोध्या में CM योगी Live Updates : राम जन्मभूमि में रामलला का किया दर्शन
Total views 72
अयोध्या जिला प्रशासन ने मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम के लिए शुक्रवार से ही तैयारियां शुरू कर दीं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंच गए हैं। वह यहां आगामी 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किए जाने वाले राम मंदिर निर्माण के लिए शिलान्यास और भूमि पूजन के कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा कर रहे हैं। इस मौके पर वह अयोध्या में चल रहे विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा करेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री द्वारा अयोध्या के लिए कुछ नई परियोजनाओं की शुरुआत करने की घोषणा की संभावना का भी आंकलन करेंगे। अयोध्या जिला प्रशासन ने मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम के लिए शुक्रवार से ही तैयारियां शुरू कर दीं।

- प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम जन्मभूमि परिसर में विराजमान रामलला का दर्शन किया।

- राम जन्मभूमि परिसर में सीएम योगी आदित्यनाथ राम मंदिर निर्माण की तैयारियों का ले रहे जायजा। जिला प्रशासन के अधिकारी व राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारी मौजूद।

- अयोध्या के राम जन्मभूमि परिसर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ।

- अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचे सीएम योगी। जिला प्रशासन के अधिकारी कर रहे अगवानी। एयरपोर्ट से सीधे रवाना होंगे राम जन्मभूमि परिसर।

- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राम जन्मभूमि परिसर में 5 अगस्त को प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से भूमि पूजन की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचने से पहले प्रदेश के पर्यटन मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री नीलकंठ तिवारी राम जन्मभूमि परिसर स्थित राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के कार्यालय में पहुंचे।

- अयोध्या के कारसेवक पुरम में भी सुरक्षा व्यवस्था सख्त की गई कारसेवक पुरम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को साधु संतों के साथ राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट और विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों के साथ करनी है बैठक। - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ से अयोध्या के लिए रवाना। - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अयोध्या आने से पहले सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है अयोध्या में जांच व तलाशी के बाद ही लोगों को प्रवेश दिया जा रहा है हनुमान गढ़ी मंदिर और राम जन्मभूमि की ओर जाने वाले मार्ग पर बैरिकेडिंग लगाकर सुरक्षा बल मुस्तैद हो गए हैं।

- जायजा लेने के बाद जाएंगे कारसेवक पुरम।

 

- कारसेवक पुरम में साधु संतों के साथ करेंगे मुलाकात।

 

- एयरपोर्ट से सीधे रवाना होंगे राम जन्मभूमि परिसर।

 

- सवा 3 घंटे अयोध्या में रहेंगे सीएम योगी।

 

- 5:00 बजे तक रहेंगे राम नगरी अयोध्या में।

 

- 1:45 पर पहुंचेंगे अयोध्या एयरपोर्ट।



राष्ट्रीय
10/07/2021
02/08/2020
02/08/2020
26/07/2020
26/07/2020
25/07/2020
25/07/2020
25/07/2020