अपराध
Privacy Policy
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
ताहिर हुसैन वर्तमान में दिल्ली पुलिस की हिरासत में है।
उससे पूछताछ में यह जानने की कोशिश की जाएगी कि उसे हथियार कहाँ से मिले।
पुलिस ने प्रथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.
आईबी कर्मी अंकित शर्मा के परिवार का आरोप है कि उन्हें कुचलने के बाद गोली मारी गई.
हैडकांस्टेबल रतनलाल की पत्नी को सरकारी नौकरी, एक करोड़ रूपये और शहीद को मिलने वाले समस्त परिलाभ दिये जायेंगे।
घरों में घुसकर उपद्रवियों ने मचाई तोड़-फोड़
हालात बेहद तनावपूर्ण बने हुए हैं।प्रदर्शनकारियों ने एक-दूसरे पर पथराव किया
शुरू में परिवार वालों ने इसे 'हथियारबंद डकैती और हत्‍या' बताया।
दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई है. सोमवार सुबह हुए इस एनकाउंटर में दो अपराधियों को ढेर कर दिया गया है.
उसके अपहरणकर्ता सयाने (38 साल) को गिरफ्तार कर लिया गया है।’’
मौत की जानकारी होते ही परिजनों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमे की मांग की।
गांव में दो लोगों ने घर में घुसकर एक महिला से दुष्‍कर्म किया और फिर उसके पति को मौत के घाट उतार दिया।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर उन्हें हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया था।
थाना प्रभारी ने बताया कि चारों आरोपी स्नातक की पढ़ाई कर रहे हैं।
इस हत्या के सामने आने के बाद बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस आमने सामने आ गए.
कांग्रेस नेताओं ने सोमवार और मंगलवार को अफीम किसानों के नाम पर शक्ति प्रदर्शन करने की कोशिश की है।
उत्तर प्रदेश में पुलिस का बहशियाना रूप एक बार फिर देखने को मिला है।
इससे पहले, शनिवार को उत्तरी 24 परगना जिले में चुनाव बाद हुए संघर्ष में चार लोग मारे गए थे।
ढाई साल की बच्ची को बिस्कुट के लालच में बुलाया और उसकी हत्या कर दी गई।
वहीं अगर धौलपुर की बात करें तो यहां पारा 49 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया है। लगातार दूसरे दिन भी यहां गर्मी की इतनी विकट स्थिति बनी हुई है।
इस मामले में जो सबसे बड़ी बात रही वो ये की जो वीडियों वायरल हुआ है उसमें अरोपियों के चेहरे भी सामने आ गए है
चुनाव की वजह से मामला चार दिन तक छिपाए रखने पर थानेदार सरदार सिंह ने कहा कि महिला अनुसूचित जाति-जनजाति से है इसी लिए इसे किसी को बताया नहीं गया।
महिला की पहचान प्रेमश्री के रूप में हुई है. उसने ये खौफनाक कदम महज इसलिए उठाया कि उसके पति का रंग काला था.
जयाप्रदा ने कहा कि अगर वह सोचते हैं कि मैं डर जाऊंगी और रामपुर छोड़ दूंगी तो ऐसा कभी नहीं होगा।
ककरौली इलाके में गन्ने के एक खेत में 22 वर्षीय एक युवती के साथ उसकी मां के सामने दो युवकों ने कथित तौर पर बलात्कार किया.
पुलिस ने अवधेश शर्मा, गोपाल शर्मा, गौरव सिसोदिया व सौरभ सिसोदिया सहित 5 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।
आज के इस आधुनिक दौर में मोबाइल के जरिए पूरी दुनिया हमारी मुट्ठी में है। आप चाहें तो दूर बैठे रिश्तेदार से वीडियो चैटिंग कर सकते हैं। जानकारी चाहिए तो गूगल से ले सकते है । परन्तु , हर आविष्कार का साइड इफेक्ट भी देखा जाता है। मोबाइल जहां बातें करने का माध्यम बना, वहीं इसने तरह-तरह की मुसीबतों को भी जन्म दिया।
प्रेमी के धोखे का शिकार हुई युवती रविवार को एसपी ऑफिस मदद मांगने पहुंची। युवती का कहना है कि उसे उसके प्रेमी ने भागकर शादी करने के मकसद से बरेली के सैटेलाइट बस स्टैंड बुलाया था।
चंडीगढ़ हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) द्वारा जूनियर इंजीनियर की परीक्षा में ब्राह्मणों के विरूद्ध पूछे गए आपत्तिजनक सवाल पर उठे विवाद की गाज बृहस्पतिवार को बोर्ड चेयरमैन पर गिर गई।
नई दिल्ली सुप्रीम कोर्ट ने अनुसूचित जाति-जनजाति कानून पर हाल के अपने फैसले को उचित बताते हुए कहा कि एकतरफा शकायत पर किसी को गिरफ्तार करना अनुचित है और इसका अर्थ है कि हम सभ्य समाज में नहीं रह रहे हैं। कोर्ट ने कहा कि संसद भी नागरिकों से जीवन जीने के अधिकार नहीं छीन सकती।
चंडीगढ़ हरियाणा पुलिस ने गत दिवस भिवानी में चार लोगों को क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुए काबू किया तथा उनके पास से 29110 रुपये और 4 मोबाइल फोन बरामद किये हैं। पुलिस ने चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार और अवैध शराब बेचने वाले 6 व्यक्तियों को काबू करने में भी सफलता हासिल की है।
चंडीगढ़ हरियाणा पुलिस की सीआईए टीम, पानीपत ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 315 बोर की देसी पिस्तौल, 69 जिंदा कारतूस और एक लोहे की रॉड बरामद की है।
समालखा शहर में छीना झपटी की घटनाएं आए दिन सामने आ रही हैं लेकिन पुलिस प्रशासन केवल आँखमूंदकर बैठा है। मंगलवार को भी स्कूल से लौट रही एक महिला टीचर से बाईक सवार युवक पर्स झपटकर फरार हो गया। जानकारी के अनुसार एक निजी स्कूल शिक्षिका दोपहर को मॉडल टाउन स्थित घर लौट रही थी। रघुनाथ मंदिर के पास पीछे से आया बाईक सवार एक युवक महिला के हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गया। पीडि़ता उसके पीछे भी भागी लेकिन वह मौके से फरार हो गया। उसने बताया कि पर्स में करीब तीन हजार रूपये की नगदी व एक मोबाइल था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने और महिला से इस बारे में जानकारी ली। ज्ञात हो कि करीब महीना भर पहले भी मॉडल टाउन में स्कूल वाहन में सवार एक शिक्षिका से बाईक सवार द्वारा पर्स छीनने का प्रयास किया गया था लेकिन वह सफल नहीं हो गस। एएसआई बिजेन्द्र ने बताया कि घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है।
चंडीगढ़ दिल्ली के रास्ते पंजाब में हेरोइन आ रही है। पिछले 15 दिनों में मोहाली में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने हेरोइन लेकर आते दस से अधिक नाइजीरियंस को दबोचा है। हालांकि एसटीएफ ने जिन लोगों को दबोचा है, उन्हें छोटी मछली ही माना जा रहा है।